हल्द्वानी : हल्द्वानी से बड़ी खबर आ रही है। यहां काठगोदाम में एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत जहर खा लिया। महिला ने पहले बच्चों को जहर दिया और फिर खुद भी जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर लोगों ने महिला और तीनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जहां तीनों का इलाज चल रहा है। मामला मल्ला ब्यूरा खाम क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार महिला के पति की पहले ही कोरोना से मौत हो चुकी है, जिसके चलते वो तनाव में थी। महिला पति की मौत के बाद से ही परेशान रहने लगी थी। इसके चलते वो डिप्रेशन में चली गई थी, जिस कारण उसने आज बच्चों समेत खुद भी जहरीला पदार्थ गटक लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है कि डिप्रेशन ही कारण है या फिर कोई दूसरी वजह भी है।

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र के मल्ला ब्यूरा खाम में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ विषाक्त पदार्थ खा लिया। इस घटना की खबर मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में परिवार के चारों सदस्यों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक महिला का 50 वर्षीय पति कोरोना पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी इस घटना के बाद डिप्रेशन में आई महिला ने अपने तीनों बच्चों सहित खुद भी विषाक्त पदार्थ खा लिया।

बेस अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है और अस्पताल प्रशासन सभी के कोविड टेस्ट भी कराएगा, वहीं पुलिस के मुताबिक महिला ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है, एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि महिला के पति की मौत हो चुकी है लिहाजा महिला ने डिप्रेशन में यह कदम उठाया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top