FILE PHOTO

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या और मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते दिन उत्तराखंड में 264 मामले सामने आए। इसके बाद उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 7400 के पार पहुंच गया है। वहीं अब तक 83 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बड़ी खबर देहरादून के दून अस्पताल से है जहां भर्ती कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत की खबर है। वीं तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर कोविड गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार की तैयारी है। कोरोना के स्टेट कोआर्डिनेटर एवं राजकीय दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ एन एस खत्री ने कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत की पुष्टि की है।

पहली मौत

मिली जानकारी के अनुसार मृतक उत्तरकाशी, प्रेमनगर और सेलाकुई के निवाथी थे। खबर के अनुसार उत्तरकाशी के रहने वाली 71 साल की महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे देहरादून के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर सैंपल जांच के लिए लिए गए थे जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।वहीं इसके बाद मरीज को निजी अस्पताल से दून अस्पताल रेफर किया गया था। जहां शनिवार दिन को महिला ने दम तोड़ दिया।

दूसरी मौत

वहीं दूसरी मौत दून में भर्ती केहरी गांव, प्रेमनगर निवासी 68 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। जिसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी। 26 जुलाई को व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।

तीसरी मौत

तीसरी मृतक सेलाकुई का था जिसकी उम्र 44 साल थी जिसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी। 30 जुलाई को व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार देर रात उसने दम तोड़ दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top