उत्तरकाशी : उत्तरकाशी जिले से बड़ी खबर है। जी हां जवानों को छुट्टी देना भारी पड़ रहा हैय़ जी हां उत्तरकाशी बॉर्डर में तैनात 67 जवानों में अब तक कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। बीते दिन बुधवार को 33 जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई तो आज गुरुवार को 34 जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि अधिकतर जवान घर से छुट्टी काटकर ड्यूटी पर लौटे थे और उनके सैंपल जांच के लिए लिए गए थे जिनमे कोरोना की पुष्टि हुई है। बता दें कि बीते दिन बुधवार को उत्तरकाशी से 66 मामले सामने आए तो वहीं गुरुवार को जिले में 34 आईटीबीपी के जवानों समेत कुल 46 लोगों में कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है जिससे हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार 34 जवानों मे से कुछ आइटीबीपी महिदंडा से हैं जबकि अन्य अन्य आइटीबीपी के जवान बॉर्डर में तैनात हैं। वहीं कई अन्य लोकल है। बता दें कि उत्तरकाशी में अब तक कुल 67 आईटीबीपी के जवानों को कोरोना हुआ है। बीते दिन बुधवार को 33 जवानों में पुष्टि हुई थी जो कि छुट्टी से लौटे थे उनके सैंपल लिए गए थे।

वहीं लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित का कहना है कि सैंपल टेस्टिंग को बढ़ाया गया है और इसलिए अधिक मामले आ रहे हैं लेकिन इससे डरने घबराने की जरुरत है।लोग जल्दी ठीक भी हो रहे हैं।। वहीं बता दें कि इनमे से 90% लोगों में कोई कोरोना के लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए थे।

बता दे कि उत्तरकाशी में बुधवार को 33 जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई थी और कुल मिलाकर 66 मामले सामने आए थे। वहीं उत्तरकाशी में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 300 के पार हो गए हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top