दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से एक भारतीय सेना का जवान 2 अगस्त से लापता है। सेना के जवान को ढूंढने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना को सैनिक की गाड़ी जली हुई अवस्था में कुलग्राम जिले से मिली है। आज जवान को लापता हुए 6 दिन हो गए हैं लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। सेना और उसके परिवार वाले इस आतंकियों द्वारा अपरहण किया जाना बता रहे हैं। वहीं सर्च ऑपकेशन के दौरान सेना को जवान के कपड़े सेब के एक बाग में मिले है. वहीं जवान ने परिवार ने आतंकवादियों से अपील की है कि अगर वह मारा गया है तो उसके शव को सौंप दें. वहीं सुरक्षाबलों ने भी अपना तलाशी अभियान तेज कर दिया है.

जानकारी मिली है कि आतंकियों ने कुलग्राम के दामल हंजिपोरा के पास सिपाही के वाहन को रोका था और शोपियां जिले के हरमैन इलाके के रहने वाले सैनिक का अपहरण कर लिया गया और उसके वाहन को आतंकवादियों ने आग लगा दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि अपहरण किए गए सैनिक का पता लगाने के लिए तलाशी शुरू की गई है। इस बीच सैनिक के परिवार ने आतंकवादियों से उसे रिहा करने की अपील की है। परिवार का कहना है कि अगर उनका बेटा मारा गया है तो वो उसका शव उन्हें दे दे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top