देहरादून : भाजपा उत्तराखंड कोर ग्रुप की बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक पर सभी की नजरें लगी हुई थी। बैठक में कैबिनेट विस्तार को लेकर फैसला किया जाना था। कैबिनेट विस्तार का फैसला CM त्रिवेंद्र रावत पर छोड़ा गया है। बैठक में चर्चा के बाद तय किया गया कि इस पर अंतिम फैसला CM ही लेंगे। इसके अलावा जो बड़ी खबर सामने आ रही है। वो यह है कि भाजपा से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पार्टी में जल्द वापसी हो सकती है। उनको एक साल पहले पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा हुई, जिसमें फैसला लिया गया कि इस बारे में अंतिम निर्णय लेने का अधिकार मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को है और वहीं फैसला करेंगे। इससे एक बात तो साफ हो गई कि मंत्रीमंडल विस्तार का फैसला अब सीएम के पाले में हैं। उन्हीं को यह फैसला लेना है। बीजापुर गेस्ट हाउस में हुई भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में कई अन्य मसलों पर भी चर्चा की गई। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि शारीरिक शोषण के आरोपों से घिरे द्वाराहाट विधायक महेश नेगी को लेकर बैठक में क्या चर्चा हुई और पार्टी ने इसके लिए क्या लाइन तय की है।

The post उत्तराखंड BJP से बड़ी खबर : मंत्रीमंडल विस्तार पर CM करेंगे फैसला, विधायक चैंपियन की होगी वापसी! first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top