सोनू सूद किसी परिचय और पहचान के मोहताज नहीं है। पहले उनका साउथ फिल्म में डंका बजा और फिर बॉलीवुड में और अब वो हर हिंदुस्तानी के दिल में बस्ते हैं. जी हां कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में जो उन्होंने किया वो शायद सरकार करती तो लोगों के मन में सफेदपोशों के लिए इज्जत ही अगल होती लेकिन वो काम अकेले किया सोनू सूद ने। वहीं इसके बाद लोगों ने वीडियो शेयर कर अपने घरों से सोनू का शुक्रिया अदा किया। वहीं सोनू सूद यहीं नहीं रुके वो अब तक लोगों की मदद कर रहे हैं। जी हां सोनू सूद फिर चर्चाओं में आ गए है।

शख्स ने किया ट्वीट, तो सोनू सूद ने तुरंत की मदद

जी हां हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी बच्चियों की पढ़ाई को लेकर गुहार लगाई औऱ अपनी दो बच्चियों का एक वीडियो शेयर किया तो सोनू सूद ने तुरंत इसका जवाब दिया। इस वीडियो में दोनों बच्चियां हांथ जोड़कर सोनू सूद से कह रही हैं कि सर हमारी मदद करो। वीडियो शेयर करते हुए बच्चियों के पिता ने कहा कि मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत ही गरीब परिवार से हूं. मेरे घर की हालत बहुत खराब है. मेरी दोनों बच्चियों की फीस भरनी हैं. कृप्या मेरी मदद करो, मेरी बच्चियों की पढ़ाई के लिए मदद करो सर. सोनू सूद ने मोहम्मद शानू के इस वीडियो तुरंत एक्शन लिया और बताया कि आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोनू सूद एक बार फिर से सोशल मीडिया, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स सोनू सूद के काम को सलाम कर रहे हैं और दुआएं दे रहे हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top