सुशांत सिंह राजपूत के शव को लेकर जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर विशाल बंडगार को लोगों द्वारा धमकियां मिल रही है कि उसने सुशांत को गला दबाकर मारा। वहीं एंबुलेंस के ड्राइवर ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया और कहा कि उसे एक दिन में सैंकड़ों कॉल आ रही हैं और उन्हें गालियां और धमकी दी जा रही हैं. ड्राइवर ने बताया कि उन्हें धमकियां और गालियां सुशांत सिंह राजपूत के फैंस दे रहे हैं.

ड्राइवर विशाल बंडगार ने कहा  कि मेरे भाई और मैं शहर में कई अस्पताल के लिए एंबुलेंस सर्विस देते हैं, लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ. लेकिन जबसे हम ने सुशांत सिंह राजपूत के शव को अपनी एंबुलेंस में लेकर गए हैं लोग हमें अब तक धमकियां दे रहे हैं बंडगार ने कहा कि कॉल करने वाले हमेशा गंदी भाषा प्रयोग करते हुए कह रहे हैं कि एंबुलेंस में ले जाते वक्त सुशांत सिंह राजपूत जिंदा थे.

विशाल ने कहा कि उनका आरोप है कि हमने सुशांत की गला दबाकर हत्या कर दी और हमें ईश्वर सजा देगा और मार देगा. बंडगा बंधुओं ने चार एंबुलेंस खरीदी हुई हैं और उन पर चार कॉन्टैक्ट नंबर लिखे हुए हैं. इन चारों नंबरों पर पूरे देश से रोजाना कॉल आ रहे हैं. उनका कहना है कि वह इसे लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत करने की प्लानिंग कर रहे हैं.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top