पाकिस्तान के एक इलेक्ट्रानिक न्यूज चैनल डॉन की स्क्रीन पर अचानक तिरंगा लहराने लगा। चैनल की स्क्रीन पर तिरंगा कई सेंकेड तक लहराया। इस दौरान चैनल पर एक कर्मशियल चल रहा था। न्यूज चैनल ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि चैनल के सिस्टम को हैक कर स्क्रीन पर तिरंगा लहराया गया। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक व्यवसायिक ब्रेक के दौरान पाकिस्तानी टीवी चैनल डॉन पर भारतीय तिरंगा लहराते हुए दिखा, तिरंगे के नीचे हैप्पी इंडिपेंडेंस डे लिखा है.’ हालांकि घटना के बाद चैनल के आगे जांच कराने की बात कही है.

हैक हुआ था चैनल

घटना के बाद जब मामला सोशल मीडिया पर उठा तो कंपनी ने बयान जारी किया. कंपनी ने बयान में कहा कि चैनल का प्रसारण हैक किया गया है. इस संबंध में आधिकारिक सूचना दे दी गई है. आगे की जांच शुरू की जाएगी. हैक करने वालों का पता लगाया जाएगा.

 

15 सेकेंड तक लहराता रहा तिरंगा

पाकिस्तानी टीवी चैनल डॉन टीवी पर भारतीय तिरंगा तकरीबन 15 सेकेंड तक लहराता रहा. घास दौरान टीवी पर डिटॉल का प्रचार चल रहा था. प्रचार के दौरान ही यह घटना घटी. वहीं अभी तक इसपर पाकिस्तानी अधिकारियों का कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

डॉन न्यूज के बारे में- डॉन टीवी पाकिस्तान की एक प्राइवेट टीवी चैनल है, जिसका प्रसारण पाकिस्तान हेराल्ड पब्लिकेशन द्वारा किया जाता है. टीवी चैनल को 2007 में लॉन्च किया गया था. ये टीवी चैनल उर्दू में समाचार प्रसारित करता है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top