सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक कर कई खुलासे हो रहे हैं। एक ओऱ जहां सुशांत के पिता ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो वहीं सुशांत के नौकर से लेकर जिम ट्रेनर ने कई खुलासे किए हैं. मामले की जांच बिहार और ईडी कर रही है। वहीं रिया ने पहली बार वीडियो जारी कर अपना  बयान दिया और कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है। वहीं  सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब फंसती नजर आ रही हैं. जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार पुलिस इस मामले में रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है. बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं. ऐसे में उन से पूछताछ करना जरूरी हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया और रिया का परिवार घर में नहीं मिला । बिहार पुलिस उनके अन्य ठिकानों पर तलाश कर रही है। रिया से पुलिस फोन पर तक सम्पर्क नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि रिया लापता हो गई हैं. रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है.

वहीं दूसरी ओर लुकआउट नोटिस को लेकर रिया के वकील का कहना है कि उन्हें कोई लुकआउट नोटिस नहीं भेजा गया है. कहा कि रिया के घर भी कोई नहीं आया है. वहीं आपको बता दें कि सुशांत केस की ईडी ने भी जांच शुरु कर दी है. ईडी ने रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top