रुड़की: पुलिस खानपुर क्षेत्र में हुए लूट और हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। खानपुर क्षेत्र में बैंक में रुपए जमा कराने जा रहे युवक से तीन लाख रुपये लूट कर उसका गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसएसपी हरिद्वार अबुदई ने बताया कि दानिश निवासी रहीमपुर 3 अगस्त को घर से तीन लाख रुपये बैंक में कैश जमा कराने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा लक्सर जा रहा था।

नासिर भी उसके साथ गया था। रास्ते में मौका पाकर नासिर ने ही दानिश की गला रेत कर हत्या कर दी और उससे रुपये छीन लिए। वहां से गुजर रहे गांव के ही एक अन्य युवक प्रदीप ने जब यह देखा तो उसने दानिश को बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी नासिर ने उस पर भी हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

एसएसपी ने बताया कि नासिर अहमद निवासी रहीमपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने ही दानिश को एक जमीन दिखाई थी जिसका सौदा कराया था। इसके लिए ही यह रुपए निकाले गए थे, लेकिन बाद में सौदा कैंसिल हो गया। दानिश सोमवार को रुपए जमा कराने के लिए बैंक जा रहा था। योजनाबद्ध तरीके से उसके साथ गया और मौका पाकर उसकी हत्या कर दी। एसएसपी हरिद्वार ने खुलासा करने वाली टीम को 2500 रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top