उधमसिंह नगर : शनिवार को उधमसिंह नगर के बाजपुर के 2 गांवों में महाभारत देखने को मिली। जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद सरकारी अस्पताल में घायलों का उपचार के बाद उन्हें रुद्रपुर रेफर कर दिया गया है।

बाजपुर के बन्ना खेड़ा के गांव टांडा अमीचंद में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों कहासुनी हो गई। जिसके बाद कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। जिसके चलते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं ग्राम कनोरा में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें भी जमकर मारपीट हुई। घटना में करीब 4 लोग घायल हो गए। दोनों गांव के विवाद के बाद घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का उपचार करने रुद्रपुर  रेफर कर दिया गया है।  वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। घटना के बाद मौके की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें देख सकते हैं कि किस तरह लोग सड़कों पर लाठी-डंडे लहरा रहे हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top