ऋषिकेश : उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। बीते दिन सबसे ज्यादा मामले हरिद्वार औऱ उत्तरकाशी में आए। हरिद्वार में 109 औऱ उत्तरकाशी में 77 मामले सामने आए। सोमवार को कुल 319 मामले आए जबकि तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हुई। मौतों का आंकड़ा 158 तक पहुंच गया है। वहीं बड़ी खबर मुनिकीरेती थाना अंतर्गत तपोवन पुलिस चौकी से है जहां तैनात एक होमगार्ड में कोरोना की पुष्टि हुई है जिससे हड़कंप मच गया है।होमगार्ड को तुरंत आईसोलेट किया गया है और उससे सम्पर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों औऱ लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की तैयारी है।

आपको बता दें कि बीते दिन भी मुनिकीरेती में एक घर के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बेटी की ट्रेवल हिस्ट्री छुपाने पर बेटी समेत पिता पर मुकदमा दर्द किया गया था। एक ही घर के 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मुनिकीरेती में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है जिसके चलते स्वास्थ विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों की कोरोना जांच कर रही है। इसी के मद्देनजर तपोवन पुलिस चौकी में सभी के सैंपल लिए गए थे जिसमे चौकी में तैनात एक होमगार्ड में कोरोना की पुष्टि हुई। होमगार्ड की कोरोना रिपोर्ट आज मंगलवार सुबह आई जिससे चौकी समेत आस पास की पुलिस चौकियों में हड़कंप मच गया है।

मुनी की रेती थाना अध्यक्ष आरके सकलानी ने जानकारी दी कि होमगार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ विभाग की टीम ने होमगार्ड को आइसोलेशन वार्ड में इलाज के लिए भेज दिया है। वहीं होमगार्ड के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की डिटेल भी तैयार की जा रही है। सभी संपर्क में आए पुलिसकर्मियों का कोविड-19 का टेस्ट भी कराया जाएगा। तपोवन पुलिस चौकी और कैलाश गेट पुलिस चौकी को भी सैनिटाइज कराने की तैयारी पुलिस ने शुरू कर दी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top