देहरादून : कहते हैं आजकल किसी को ज्यादा ज्ञान देना ज्ञान देने वाले के लिए हानिकारक हो सकता है या होता है। जी हां ऐसा ही हानिकारक अंजाम भुगतना पड़ा गोविंदगढ़ में एक युवक को। दरअसल गोविंदगढ़ में हंगामा कर रहे कार सवार युवकों और युवती को रोकना टोकना एक युवक को इतना भारी पड़ गया कि वो गंभीर रुप से घायल हो गया। हंगामा कर रहे लोगों ने युवक के सिर पर रॉड से वार किया जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया।

जानकारी मिली है कि घायल युवक सिलाई का काम करता है। रविवार देर रात 8.30 के आसपास वो दुकान बंद करके घर लौट रहा तो वहीं गली में खड़ी एक कार में युवक-युवती हंगामा कर रहे थे तभी सिलाईकार नितेश ने उन दोनों को रोका तो युवती ने पहले तो सिलाई वाले को गाली दी और फिर युवक-युवती ने कार से रॉड निकालकर सिलाई वाले नितेश के सिर पर हमला कर दिया जिससे उसका सिर फट गया और वो लहूलुहान हो गया। गंभीर रुप से घायल रितेश को कोरोनेशन ले जाया गया जहां उसका उपचार जारी है। वहीं रात 11 बजे स्थानीय लोगों ने पुलिस को शिकायत की लेकिन पुलिस ने लोगों से कहा कि वो वापस जाएं सोमवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ नरेंद्र पंत ने भी लोगों को यही आश्वासन दिया और लौटा दिया।

The post देहरादून : हंगामा कर रहे युवक-युवती को टोकना पड़ा भारी, लोहे की रॉड से सिर फोड़ा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top