कोरोना ने पूरी दुनिया को डरा रखा है. दुनियाभर में लोग कोरोना के कहर से दुखी हैं. हर दिन कई मौतें हो रही हैं. लोग परेशान हैं, लेकिन इस गमगीन वक्त में कुछ ऐसी घटनाएं और बातें भी सामने आती हैं जो, लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देती हैं. ऐसी ही एक कहानी कर्नाटक से आई है. एक ऐसी ही कहानी, जिसने प्यार को एक नई परिभाषा दी है. एक व्यापारी ने अपनी पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया और नए घर में प्रवेश लिया. इसकी चर्चा कर्नाटक में तो है ही, सोशल मीडिया में तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, कोप्पल के रहने वाले व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी का 2017 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था. लेकिन माधवी ने अपने एक नए घर का सपना देखा था जो अब पूरा हुआ है. ऐसे में श्रीनिवास गुप्ता ने नए घर में पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया और उसी के साथ नए घर में प्रवेश लिया. श्रीनिवास के मुताबिक, बेंगलुरु के आर्टिस्ट श्रीधर मूर्ति ने एक साल की मेहनत के बाद उनकी पत्नी का स्टैच्यू बनाया है. इसके लिए सिलिकॉन का इस्तेमाल किया गया.

श्रीनिवास ने बताया कि पहले उनके विचार में मोम का पुतला आया था लेकिन आर्टिस्ट ने सलाह दी कि यहां गर्म इलाका है, ऐसे में सिलिकॉन का स्टैच्यू ही बेहतर रहेगा.नए घर में प्रवेश के दौरान श्रीनिवास गुप्ता भावुक हुए और कहा कि नए घर में उनकी पत्नी लौटी हैं, उन्हें काफी खुशी है. ये उसका सपना था. श्रीनिवास की पत्नी माधवी तिरुपति की यात्रा के दौरान एक एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं, जिसमें उनकी मौत हुई थी. इस हादसे में दोनों बेटियों को भी चोट पहुंची लेकिन बाद में वो ठीक हो गईं.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top