कोरोना महामारी के दौर में प्रवासियों और जरूरतमंदों मसीहा बने सोनू सूद को आज बच्चा बच्चा जानता है। सोनू सूद किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बूढ़े से लेकर बच्चे उनके फैन हैं। वहीं एक बार फिर से सोनू सूद की दरियादिली देखने को मिली। जीं हा इस बार सोनू सूद ने वो कर दिखाया है कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है और कई लोगों को एक संदेश दिया गया है कि बेसहाराओं की मदद करें। जी हां आपको बता दें कि सोनू सूद तीन अनाथ बच्चों के नाथ बने। सोनू सूद ने तेलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरि जिले के तीन अनाथ बच्चों की मदद के लिए आगे आए हैं और  पूरी जिम्मेदारी उठाई है। इससे लोग उनके और दिवाने हो गए हैं. उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि इन बच्चों की पहले भी राज्य के पंचायती राज मंत्री की पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर मदद कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति ने ट्वीट करके इन 3 अनाथ बच्चों की जानकारी सोनू सूद के साथ साझा की। उस ट्वीट में लिखा गया कि इन तीनों बच्चों ने अपने माता पिता को खो दिया है। अब इनकी देखभाल करने के लिए ना कोई रिश्तेदार और ना ही कोई बड़ा भाई है। इनके साथ ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो इनकी देखभाल कर सकें अब यह अनाथ बच्चे आपकी मदद चाहते हैं। इनकी मदद कीजिए। जैसे ही यह जानकारी सोनू सूद को मिली उन्होंने लिखा कि अब यह तीनों बच्चे अनाथ नहीं रहे अब इनकी सारी जिम्मेदारी वह लेते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन तीनों बच्चे का निधन काफी पहले हो गया था। वहीं मां का निधन कुछ महीने पहले हुआ। तीनों बच्चे अपनी बूढ़ी दादी के साथ रहते हैं। काम में हाथ बंटाते हैं। हालांकि इससे पहले भी प्रदेश के पंचायत राज मंत्री की पहल पर इन बच्चों मदद की गई थी।




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top