रुड़की : नशा युवाओं की जिंदगी बर्बाद कर रहा है। नशाखोरी की लत अपनों को ही दुश्मन बना देती है। नशा करने के बाद यह फर्क भूल जाते हैं कि कोई अपना है और कौन पराया। ऐसा ही मामला रुड़की में सामने आया है। ऐसी घटना है सामने आई है, जिसने सबको चैंका दिया। पुलिस भी कुछ देर के लिए नजारा देखकर हैरान रह गई। उसे समझ ही नहीं आया कि आखिर माजरा कया है ?

एक पिता लहूलुहान हालत में अपने बेटे को रस्सी से बांधकर थाने पहुंचे। उनकी एक ही गुहार थी कि साहब बेटा गलत संगत में पड़कर बिगड़ गया है। कोई काम नहीं करता है। आज उसे पानी भरकर लाने के लिए कहा तो उसने मारपीट कर मेरा ये हाल किया है। लहूलुहान हालत में अपने बेटे के दोनों हाथ रस्सी से बांधकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने उसे हवालात में बंद कर दिया है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मेन बाजार निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसका बेटा गलत संगत में पड़ गया है। नशा करने लगा है और अक्सर मारपीट करता है। शुक्रवार को उसे पानी भरकर लाने के लिए कहा था। इस पर वह भड़क गया और मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। किसी तरह उसे काबू किया और दोनों हाथ रस्सी से बांधे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top