अब तक आपने कई हिट एंड रन केस के मामले देखे और सुने होंगे। लेकिन वहीं जोधपुर के रहवासी क्षेत्र में एक ऐसा हिट एंड रन केस का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हम उन्ही वीडियो में से फोटो आपको दिखा रहे है कि कैसे एक पति-पत्नी बाइक पर जा रहे थे कि मोड़ पर एक कार सवार ने बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी की बाइक में सवार पत्नी पत्नी हवा में उड़े और जोर से जमीन पर गिरे। मौके पर चीख पुकार मच गई। लोग मौके पर पहुंचे।ये सारा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना बुधवार की बताई जा रही है लेकिन इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज अभी वायरल हो रहा है जिसे देखकर देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए।

मिली जानकारी के अनुसा मामला जोधपुर के एक रहवासी क्षेत्र का है। जानकारी मिली है कि पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर मंदिर से भगवान के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे कि गली में मोड़ पर तेज रफ्तार में एक टवेरा गाड़ी रहवासी क्षेत्र से गुजरी और दंपती को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों बाइक सहित हवा में उछले और नीचे गिरे. वहीं इसके बाद गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. चीख पुकार सुनते ही स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पति-पत्नी को अस्पताल पहुंचाया। जानकारी मिली है कि पति की हालत गंभीर है औऱ पत्नी को गंभीर चोटें आई है। कई जगहों पर फैक्चर हुआ है. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

हिट एंड रन में घायल हुए कृषि मंडी व्यापारी अनिल छाजेड़ व उनकी पत्नी रेखा छाजेड़ दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है. क्षेत्रवासी लगातार प्रशासन और पुलिस से शिकायत कर रहे हैं कि इस क्षेत्र में बेकाबू और तेज रफ्तार में गाड़ियां निकलती है जिससे आए दिन एक्सीडेंट होते हैं.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top