सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच CBI ने शुरु कर दी है। इस मामले में CBI ने सुशांत के कुक से पूछताछ शुरू की है। सीबीआई की टीम ने कुक नीरज से तकरीबन तीन घंटे तक पूछताछ की है। सुशांत का कुक नीरज उन लोगों में से एक था जिन्होंने सुशांत को अंतिम बार देखा था और बात की थी।

सीबीआई ने नीरज से कई सवाल किए। मसलन 13 जून को क्या क्या हुआ था। सुशांत के घर में कौन कौन मौजूद था। सुशांत के साथ कौन देर तक जागा, सुशांत का मूड उस दिन कैसा था।

सीबीआई ने कुक नीरज से ये भी पूछा कि सुशांत की डेडबॉडी को किसने उतारा, किसके कहने पर उतारा, डेडबॉडी को किसने सबसे पहले देखा।

sushant singh rajput

सीबीआई ने कुक नीरज के साथ हुई पूछताछ में ये जानने की कोशिश की सुशांत की मौत की सूचना सबसे पहले किसने पुलिस को दी। पिछले कुछ महीनों से कौन कौन सुशांत के करीब था। सूत्रों की माने तो कुक नीरज ने CBI को उस दिन की हर एक बात डिटेल में बताई है।

आपको याद दिला दें कि सुशांत की 14 जून को मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने अंतिम बार अपने कुक नीरज से ही बात की थी। सुशांत ने कुक से पीने के लिए जूस मांगा था। इसके बाद जूस का गिलास लेकर वो अपने कमरे में गए और फिर कभी नहीं लौटे।

मीडिया को दिए नीरज के पूर्व के बयानों के मुताबिक जब वो लंच के लिए सुशांत से पूछने गया तो सुशांत ने कमरा नहीं खोला। नीरज के मुताबिक सुशांत की डेडबॉडी उनकी बहन मीतू के कहने पर नीचे उतारी गई थी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top