देहरादून : लॉकडाउन खुलते ही सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार फिर से उत्तराखंड में सड़क हादसे हुए और कई लोगों की मौत हुई। वहीं ताजा मामला देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के आइएसबीटी स्थित एमडीडीए कॉलोनी के सामने का है जहां  शनिवार दोपहर करीबन डेढ़ बजे एक निजी बस ने दो बच्चों को टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक 12 साल के मयंक बालियान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। जानकारी मिली है कि बस का पहिया मयंक के सिर पर चढ़ गया था और बुरी तरह कुचल गया जिससे मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मयंक का दोस्त श्रेय घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार कर घर भेज दिया गया है। उधर, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक श्यामपुर में कक्षा छह में पढ़ता था और लॉकडाउन में अपनी मां के पास देहरादून आया हुआ था।

वहीं मृतक छात्र के मामा हरीश शर्मा ने बस चालक अमरदीप सिंह निवासी गुमानीवाला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

The post देहरादून : ISBT के पास निजी बस ने दो बच्चों को मारी टक्कर, 12 साल के मयंक की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top