ऋषिकेश: बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क चैड़ीकरण में लगे कंपनी के जेसीबी और पोकलैंड मशीन को लेकर ऑपरेटर काम से वापस लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान आज सुबह तड़के कोड़ियाला के पास लैंडस्लाइड हो गया। हादसे में यह दोनों मशीनें नदी में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि ब्यासी चैकी पुलिस द्वारा थाने पर सूचना दी की चैकी से लगभग 4 किलोमीटर आगे कौड़ियाला की ओर एमएमके कंपनी की जेसीबी और पोकलैंड मशीन अपना काम खत्म कर अपनी साइट पर वापस आ रहे थे।

आने के कारण तड़के चार बजे ये लोग मशीन समेत सड़क से नीचे खाई की ओर गिर गए हैं। इस सूचना पर एसएसआई रमेश कुमार सैनी मौके पर मय फोर्स मय एसडीआरएफ के मौके पर पहुंचे और रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि दोनों मशीनें जब नीचे गिरी तो उसके ऊपर भारी चट्टाने गिर गई। मशीनें बुरी तरह से चट्टानों में दब गई है। इनके साथ ही इनमें सवार तीन लोग चट्टान के नीचे दब गए हैं। एक शव निकाल लिया गया है। शेष दो व्यक्तियों के शव भारी भरकम चट्टान के नीचे दबे हुए हैं। जिसके लिए मशीनें मंगाकर चट्टानों को काटा जा रहा है। तीसरे व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : पोकलैंड और JCB मशीन पर गिरा मलबा, दबकर 3 लोगों की मौत! first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top