ऋषिकेश : देहरादून सहित ऋषिकेश में शराब तस्करों पर एसएसपी-डीआईजी की कप्तानी और ऋषिकेश पुलिस की फील्डिंग भारी पड़ रही है। ऋषिकेश पुलिस अब तक कई शराब तस्करों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है और ऋषिकेश पुलिस की ये फील्डिंग अभी भी बिछी हुई है। अभी तक कई शराब तस्करों को पुलिस आऊट कर चुकी है। वहीं ऋषिकेश पुलिस के एक बार फिर से बड़ी सफलता मिली है। जी ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने अवैध नशा तस्करी के विरुद्ध चल रही चेकिंग अभियान के दौरान स्कॉर्पियो से अवैध 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार किया और वाहन को सीज किया।

आपको बता दें कि एसएसपी-डीआईजी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर जिले भर में नशा के विरुद्ध चेकिंग अभियान जारी है। जिले को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस ने जगह-जगह फील्डिंग बिछाई है। कोतवाल रितेश शाह के नेतृत्व में पुलिस कई शराब तस्करों के ठिकानों पर दबिश दे रही है और चेकिंग अभियान चला रही है जिस पर ऋषिकेश पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें कि आज कैनाल गेट से आगे, गोल चक्कर के पास चैकिंग के दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो चालक को चेकिंग के लिए रोका तो 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मारका 8 पीएम/ इंपीरियल ब्लू बरामद हुई। तस्कर की पहचान विजय सिंह पुत्र बिशन सिंह निवासी ग्राम व पोस्ट लंब गांव तहसील प्रताप नगर जिला टिहरी गढ़वाल, हाल निवासी- गढ़ी मयचक श्यामपुर ऋषिकेश, उम्र 32 वर्ष के रुप में हुई।

अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। स्कॉर्पियो गाड़ी को मोटर अधिनियम के अंतर्गत सीज किया गया है अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top