सुशांत सिंह राजपूत का मामला गर्माया हुआ है। अभी भी न्यूज चैनल्स और सोशल मीडिया पर सुशांत मामले को लेकर जमकर बहस चल रही है जिसने अब राजनीतिक रुप ले लिया है। इतना ही नहीं सुशांत मामले के साथ अब उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का मामला भी चर्चाओं में आ गया है। दोनों की मौत के मामले को जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि दिशा ने सुशांत की मौत के कुछ ही दिन पहले कथित आत्महत्या की थी। वहीं अब सुशांत औऱ दिशा के केस को जोड़ते हुए उनकी व्हाट्सएप चैट खंगाली गई जिसमे कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं।

इस मुद्दे को लेकर होती थी दोनों के बीच बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह और दिशा सलियन दोनों ही अप्रैल के महीने से एक दूसरे के सम्पर्क में थे। दोनों के बीच काम को लेकर अप्रैल में कई बार बात हुई थी। चैट से खुलासा हुआ है कि दिशा सुशांत का पीआर मैनेज कर रही थीं। दोनों की चैट के अनुसार सुशांत से कई बड़े प्रोजेक्ट पर बात कर रही थीं। सुशांत की चैट से ये खुलासा हुआ है कि उनके पास कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे। जिनमें से कुछ के लिए सुशांत ने दिशा से बात करने के लिए भी कहा था और कुछ के ऑफर्स उन्होंने ठुकरा दिए थे।

खुलासा हुआ है कि सुशांत औऱ दिशा के ये सभी बातें 2,7,9 और 11 अप्रैल को व्हाट्सएप पर हुई। दोनों की चैट प्रोफेशनल थी। सुशांत को दिशा ने एक तेल का एड करने के लिए कहा था। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top