हरिद्वार : बढ़ते हत्या के मामलों को देखते हुए लगता है कि जैसे जान की कोई कीमत नहीं रह गई है। 10 रुपये के लिए किसी की हत्या को अंजाम दिया जा रहा है। कभी बाप बेटे को औऱ बेटा बाप को चंद रुपयों के लिए मौत के घाट उतार दे रहा है तो वहीं दोस्त भी 100-200 रुपये उधारी पैसों के लिए मौत को घाट उतार रहा है, ऐसे मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र से सामने आया है जहां कुछ दिन पहले अनुज नाम का एक युवक लापता हो गया था और अब उसका शव झाडियों से बरामद हुआ है। हत्यारा कोई और नहीं उसी का दोस्त निकला। और अगर आप वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

200 रुपये के लिए दोस्त से हुआ झगड़ा और दी मौत

जी हां एक दोस्त ने महज 200 रुपये के लिए दोस्त से झगड़ा किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जब आरोपी दोस्त से लगातार पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूला और पुलिस को सारी बात बताई। झाडियों से उसके दोस्त का शव बरामद किया गया। ये देख पुलिस भी हैरान रह गई कि मात्र 200 रुपये के लिए दोस्त ने दोस्त को मार डाला। वहीं पुलिस को उसके घर से अनुज की बाइक भी मिल गई। वहीं अनुज के परिजन सदमे में हैं कि चंद रुपयों के लिए हुए झगड़े ने उनके बेटे को उनसे छीन लिया।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से नागल सहारनपुर निवासी अनुज सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था। उसने महादेवपुरम कॉलोनी में किराये पर कमरा लिया था। 5 सितंबर की रात ड्यूटी के बाद अनुज घर नहीं पहुंचा तो अनुज के भाई हरिदास ने सिडकुल थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अनुज की तलाश की। वहीं उसके दोस्तों से पूछताछ की और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने बुधवार को अनुज के दोस्त मोंटी निवासी बुलंदशहर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। मोंटी ने पहले तो पुलिस को खूब घुमाया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर राज उगल दिया।

छुट्टी के दिन दोनों पीते थे शराब

सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि मोंटी और अनुज अक्सर छुट्टी के दिन साथ में शराब पीते थे। 5 सितंबर की रात शराब पीने के दौरान मोंटी ने कहा कि अक्सर वह पार्टी का खर्चा करता है, आज फिर 200 रुपये खर्च किए हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। अनुज ने मोंटी को थप्पड़ मार दिया। मोंटी ने पलटवार किया तो अनुज नीचे गड्ढे में जा गिरा। इसके बाद मोंटी ने ईंट उठाकर अनुज के सिर पर मार दी। झाड़ियों से उसका शव ढकने के बाद अनुज की बाइक लेकर फरार हो गया। और लालच में आकर बाइक का नंबर बदल दिया। पुलिस ने झाड़ियों से अनुज का शव और मोंटी के घर से उसकी बाइक बरामद कर ली। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि युवक की गुमशुदगी को हत्या में तरमीम कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

The post हरिद्वार ब्रेकिंग : मात्र 200 रुपये के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, झाड़ियों में मिला शव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top