लालकुआं : लालकुआं में शनिवार को दिनदहाड़े यूपी नंबर की कार सवार दो युवकों ने अपरहरण कर लिया था। पुलिस ने मामले की जांच के लिए 6 टीमें बनाई थी। टीमों ने अलग-अलग एंगल पर जांच शुरू की और 24 घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहरण के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती को भी सकुशल बचा लिया गया। खुलासा करने वाली टीम को आईजी कुमाऊं ने 5 हजार और एसएसपी नैनीताल ने ढाई हजार का इनाम दिया है।

पुलिस की 6 टीमों ने अपहरण की सूचना मिलने के बाद ही तत्काल अपना काम शुरू कर दिया था। सबसे पहले शहर से बाहर जाने वाले हर रास्ते को सील कर दिया गया। सीसीटीवी फुटेज निकाले गए। कुछ ही घंटों में पुलिस को घटना से जुड़ अहम सुराग मिले और फिर मामले का खुलासा होते देर नहीं लगी। रविवाद को ही देर शाम पुलिस ने मामले का खुलासा भी कर दिया। पुलिस के अनुसारयुवती के परिजनों से पूछताछ की गई। उनसे पुलिस को कुछ जानकारी मिली। अपहरणकर्ताओं की लोकेशन काठगोदाम में ट्रेस हुई।

पुलिस ने पूरी प्लानिंग से छापा मारकर दोनों को दबोच लिया और युवती को भी बचा लिया। यह जानकारी यामने आई है कि अपहरण करने वाले दोनों आरोपी सोनू और उसका जीजा कफील अहमद युवती इफरा की पहचान के ही थे। युवती का अपहरण करने में सोनू की मदद उसके जीजा कफील ने की थी। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी जांच कर रही है। युवती के माता-पिता की इसमें क्या भूमिका थी। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : दिनदहाड़े हुआ था युवती का अपहरण, 24 घंटे में खुलासा, जानें पूरी कहानी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top