सुशांत मामले में रिया को एनडीपीसी एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेजा गया। रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. वहीं इस बीच शिवसेना और कंगना के बीच जंग जारी है। रिया-सुशांत मामले में संजय राउत और कंगना के बीच लड़ाई की शुरुआत हुई जो की अब और कड़ी हो गई है। जी हां शिवसेना नेताओं की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. वहीं बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर BMC ने वहां तोड़फोड़ की है।

48 करोड़ की लागत से खरीदा था ऑफिस

कुछ ही देर पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए. ऑफिस के भीतर तोड़फोड़ की. कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है. यहां बम निरोधक दस्ते ने भी जांच की है. सीआरपीएफ की एक टीम भी कंगना के घर पर मौजूद है.कंगना का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। गुस्साई कंगना ने मुंबई को एक बार फिर पाकिस्तान से कंपेयर किया है।

बाबर तोड़ेगा लेकिन राम मंदिर फिर से बनेगा-कंगना

वहीं इस बीच कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर से की. कंगना ने कहा कि बाबर तोड़ेगा लेकिन राम मंदिर फिर से बनेगा. कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम

The post कंगना के 48 करोड़ के आलीशान ऑफिस में तोड़फोड़, बोलीं-बाबर तोड़ेगा लेकिन राम मंदिर फिर से बनेगा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top