सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक चश्मदीद ने दावा किया है कि 8 जून की रात दिशा से चार लोगों ने रेप किया था। इस रात उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी। बाद में 14वीं मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई थी लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। सुशांत के फैंस लगातार कह रहे हैं कि दिशा की हत्या की गई है और सुशांत केस दिशा केस से जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चश्मदीद ने दावा किया है कि उस रात पार्टी में म्यूजिक काफी तेज बज रहा था जिस कारण दिशा की कोई चीख-पुकार नहीं सुन पाया।

चश्मदीद ने दावा करते हुए कहा कि वह एक एक्टर भी है और मलाड वाले फ्लैट पर उस रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुॅंचा था। चश्मदीद का कहना है कि वो जांच एजेंसियों के सामने गवाही देने को तैयार है। कहा कि दिशा का शव देखने के बाद उसके मंगेतर रोहन राय और उसका दोस्त बांद्रा रेलवे स्टेशन की तरफ भागे और अपने घर जाने वाली पहली ट्रेन पकड़कर चले गए। उसने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकती है।

दिशा की मौत की गुत्थी और उलझी

जानकारी मिली है कि दिशा ने मौत से पहले 100 नंबर किया था। 17 जून तक दिशा का फोन एक्टिव था और 8 को दिशा की मौत हो गई थी।ऐसे में सवाल उठ रहा है कि दिशा का फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था. मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. दावा किया है कि दिशा के शरीर पर दो तरह के निशान थे। एक गिरने से पहले का है और गिरने के बाद। जिसके बाद दिशा की मौत की गुत्थी और उलझ गई है। सीबीआई लगातार जांच कर रही है।

The post चश्मदीद का दावा : 4 लोगों ने किया था दिशा के साथ रेप, बज रहा था तेज डीजे, गवाही देने को तैयार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top