देहरादून : उत्तराखंड में शुरुआती दिनों में इक्का-दुक्का मामले सामने आने के बाद लोग औऱ शासन-पुलिस प्रशासन सुकून में थे। सब यहीं कयास लगा रहे थे कि उत्तराखंड की वादियों और पहाड़ों में कोरोना का संक्रमण का खतरा कम है। लेकिन प्रवासियों के आने के बाद मामले लगातार बढ़े जो की आज आंकड़ा 23961 तक पहुंच गया है। शनिवार तक कुल मरीजों का आंकड़ा 330 तक पहुंच गया है। फिर भी लोग लापवाही कर रहे हैं। खुलेआम बिन काम के घूम रहे हैं। वहीं कई पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में है जिससे औऱ हालात खराब हो रहे हैं क्योंकि अब राज्य के रक्षक ही कोरोना की चपेट में आ रहे हैँ। वहीं कई अधिकारियों की मौत भी हो चुकी है। वहीं बड़ी खबर देहरादून के दून अस्पताल से है। रविवार को दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है।

मृतकों में विद्या विहार सेलाकुई निवासी 37 वर्षीय व्यक्ति और हरिपुर सेलाकुई निवासी 78 वर्षीय महिला को तीन सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं, पार्क रोड निवासी 81 वर्षीय बुजुर्ग दो सितंबर से अस्पताल में भर्ती थे। इसके अलावा डीएल रोड निवासी 64 वर्षीय एक महिला और अशोक विहार अजबपुर निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हुई है। बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को सतर्क रहने की जरुरत है। जब काम हो तभी घरों से निकले अन्यथा नहीं. सरकार पुलिस का साथ दें कोरोना को रोकने में।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : दून अस्पताल में 5 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top