sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी भीगुत्थी उलझी हुई है। हां लेकिन ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक के बाद एक कर कई गिरफ्तारियां इसमे हुई है। जिसमे मुख्या आरोपी रिया और उसका भाई शौविक भी शामिल है। साथ ही कई ड्रग्स पैडलर्स भी गिरफ्त में आए हैं। वहीं अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को यानी एक सप्ताह पहले महीने के बिल पे कर दिए थे। इसके साथ ही हाउस स्टाफ की सैलरी और घर का किराया भी दे दिया था, जिसके लिए उन्होंने कुल मिलाकर 5.9 लाख रुपये निकाले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने 8 जून को अपने एक दूसरे बैंक अकाउंट में 50 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे। साथ ही मोबाइल से 10 हजार रुपये उन्होंने एक जगह ट्रांसफर किए थे। फार्महाउस के स्टाफ की सैलरी भी उन्होंने उसी दिन दी थी, जो कि कुल 46.400 रुपये थी। अजीम ट्रैवल्स को सुशांत ने 12, 832 रुपये भेजे थे और कुक नीरज को 15,820 रुपये दिए थे, जो कि उनकी महीने की सैलरी थी। इसके अलावा डॉग फूड पर सुशांत ने 6,200 खर्च किए थे। फिर 20 हजार रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन की थी।

11 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा वाले घर का किराया 3,87,000 रुपये ट्रांसफर किया था। 13 जून को सुशांत ने अपने डॉक्टर की फीस 10 हजार रुपये दी थी। इसके अलावा उन्होंने किसी को 29 हजार रुपये दिए। फिर 4500 रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन हुई। सुशांत ने टोटल 5.9 लाख रुपये एक हफ्ते के अंदर खर्च किए थे।

The post सुशांत सिंह ने मौत से पहले एक हफ्ते में खर्च किए थे 5.9 लाख रुपये...जानिए किस-किस को दिए थे पैसे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top