एक पांच साल के बच्चे ने अपने पिता को सलाखों के पीछे पहुंचाया। पूरे क्षेत्र में ये मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है। जी हां मामला 24 सितंबर का नई दिल्ली के डाबड़ी इलाके के भरत विहार का है जहां एक छोटे से बच्चे ने अपनी को आंखों के सामने मरते देखा लेकिन कुछ बोल न सका। लेकिन आखिर कार बच्चे ने मूंह खोला और पिता को जेल पहुंचाया। हत्या का राज जानकर पुलिस समेत क्षेत्र के लोग हैरान है।

आपको बता दें कि बच्चे ने पुलिस को बताया कि पिता ने पहले मम्मी के सिर पर बैट से मारा और फिर चाकू से गर्दन रेत डाली। 5 साल के बच्चे ने खुलासा किया कि मम्मी को मारने के बाद पापा ने खुद को भी चोट पहुंचाई। बता दें कि ये आरोपी की चाल थी ताकि पुलिस उस परशक न करे। वहीं 5 साल के बच्चे के बयान के बाद पिता ने अपना जुर्म कबूल लिया और पुलिस को बताया कि उसने ही पत्नी की हत्या की। आऱोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी पर शक था कि उसका संबंध किसी से है। आरोपी को पत्नी के चरित्र पर शक था और इस कारण उसने पत्नी को मौत के घाट उतारा।

वहीं इस मामले पर डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा ने जानकारी दी कि मामला 24 सितंबर का है। पुलिस को डाबड़ी इलाके के भरत विहार में पति-पत्नी के झगड़े की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक महिला को जख्मी हालत में पाया। बताया कि महिला के सिर, हाथ और गले पर चोट के निशान थे। पास के दूसरे कमरे में महिला का पति जख्मी हालत में मिला, जिसके गले और कलाई पर चोट के निशान मिले। दोनों को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं उन्हीं के पांच साल के बच्चे ने मामले का खुलासा किया है। बताया कि पुलिस ने बच्चे के बयान को मजिस्ट्रेट के सामने करवाया, जिसने बताया कि उसकी मम्मी को पापा ने ही मारा है। इसके बाद उन्होंने खुद को भी चोट पहुंचाई थी।

The post 5 साल के बच्चे ने खोला मां की हत्या का राज, पिता को पहुंचाया सलाखों के पीछे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top