देहरादून : उत्तराखंड सहित देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कुछ लोग लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण का शिकार हुए और हो रहे हैं तो कई ऐसे हैं जो लाख सुरक्षा के वाबजूद भी कोरोना की चपेट में आए। बात करें उत्तराखंड की राजनीति के क्षेत्र की तो उत्तराखंड में सफेद पोश नेता भी कोरोना की चपेट में आए हैं। कई ठीक हो चुके हैं। बता दें कि उत्तराखंड में अभी तक बीजेपी के सात विधायक तो वहीं कांग्रेस के 2 विधायक कोरोना के शिकार हुए। जिनका उपचार चल रहा है। उत्तराखंड में इससे हड़कंप मचा हुआ है।

बीजेपी के विधायक

आपको बता दें कि बीजेपी के साथ विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिनमे रामनगर से विधायक दीवान सिंह बिष्ट, लालकुआं से विधायक नवीन दुम्का खानपुर से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, रायपुर से उमेश काऊ, धर्मपुर से विधायक विनोद चमेली, झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल, ज्वालापुर से विधायक सुरेश राठौड़ कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज औऱ मदन कौशिक समेत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, साकेत बहुगुणा स्वस्थ हो चुके हैं।

कांग्रेस के विधायक

वहीं कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्द्येश और हरीश धामी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नेता प्रतिपक्ष सिनर्जी अस्पताल में भर्ती हैं। देहरादून मैक्स में कमरा न मिलने कारण नाराज होकर नेता प्रतिपक्ष सिनर्जी में भर्ती हुई हैं।

21 और 22 सितम्बर को होंगे विधायकों के टेस्ट संक्रमण के बाद ठीक हो चुके विधायक

वहीं बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले 21 और 22 सितंबर को विधायक आवास में सभी विधायकों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया जाएगा। उन्होंने बताया कि विधायक कहीं और भी जांच करा सकते हैं लेकिन सदन में आने के लिए कोरोना की नेगेटिव जांच रिपोर्ट लाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सभी मंत्रियों के कोरोना टेस्ट यमुना कॉलोनी स्थित उनके आवास पर होंगे।

The post उत्तराखंड में बीजेपी के 7 औऱ कांग्रेस के 2 विधायक कोरोना की चपेट में, इतने हुए ठीक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top