नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है। गरीब मामला सामने आया है। यहां के फर्श बाजार स्थित एनएसए कॉलोनी में AC की हवा के विवाद में बुज़ुर्ग की छत से धकेल कर हत्या कर दी गयी। बुज़ुर्ग अपने परिवार के साथ उसी कॉलोनी में रहते थे और उनकी पड़ोसी के साथ एसी को लेकर अक्सर कहासुनी हो जाती थी। जजनकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को भी छत पर एसी के बैक साइड से निकलने वाली गर्म हवा की बात को लेकर कहासुनी होने लगी। अचानक बहस बढ़ती चली गई और पड़ोसी ने बुज़ुर्ग को छत से नीचे धकेल दिया। दो मंजिला इमारत से नीचे गिरने के कारण बुज़ुर्ग की मौत हो गयी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर 2.42 बजे पुलिस को अस्पताल से जानकारी मिली थी, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि धर्मपाल (60) अपने परिवार के साथ कॉलोनी के एक मकान में रहते थे, जिनका पड़ोसी धर्मेंद्र उर्फ धंमु के साथ एसी की हवा को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के घर मे एसी लगी थी और उनका एक दूसरे पर आरोप था कि दूसरे की एसी के कारण उनके घर में गर्म हवा आती है।

बताया जा रहा है कि धंमु पूर्वी दिल्ली नगर निगम में ठेके पर काम करता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके रिश्तेदारों और घर वालों की भूमिका की जांच हो रही है। आरोप है कि धर्मपाल को नीचे धकेलने के बाद धंमु का रिश्तेदार वहां से भागा और दूसरे की छत पर कूद गया। उसके वजन से वह छत भी गिर गयी और वह खुद घायल हो गया। आरोपियों ने धर्मपाल के बेटे देव के साथ भी मारपीट की।

The post AC की हवा के लिए दो परिवारों में हुआ झगड़ा, बुज़ुर्ग की कर हत्या कर दी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top