हल्द्वानी : उत्तराखंड समेत उत्तराखंड कांग्रेस के लिए अच्छी खबर है। जी हां बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गईं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्द्येश कोरोना से जंग जीत कर घर लौट आई हैं। बता दें कि डॉक्टर की सलाह पर नेता प्रतिपक्ष 8 अक्टूबर तक होम आइसोलेशन में रहेंगी। इसकी जानकारी खुद नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट के माध्यम से दी है। इस खबर से उत्तराखंड कांग्रेस में खुशी का माहौल है। बता दें कि इससे पहेल नेता प्रतिपक्ष के बेटे सुमित कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और स्वस्थ हो गए थे। वहीं इंदिरा ह्दयेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वो मैक्स में उपचार के लिए पहुंची थी लेकिन उन्हें कमरा नहीं मिल पाया था जिसको लेकर कांग्रेस ने सरकारका विरोध किया। इंदिरा ह्दयेश को गुरुग्राम का रुख करना पड़ा और वहां मेदांता अस्पताल में इलाज किया गया।

वहीं बता दें कि बीते दिन उत्तराखंड में कोरोना का कहर कम देखने को मिला। बीते दिन उत्तराखंड में 457 मामले सामने आए। वहीं 7 लोगों की मौत हुई। मौत का आंकड़ा 580 तक पहुंच गया है। वहीं कोरोना मरीजों का आंक़ड़ा 47502 तक पहुंच गया है।

बता दें कि बीते दिन अल्मोडा़ में 19,  बागेश्वर में 2, चमोली में 7, चंपावत में 21, देहरादून में 113, हरिद्वार में 129, नैनीताल में 18, पौडी़ में 15, पिथौरागढ़ में 2, रूद्रप्रयाग में  5, टिहरी में 27, उधम सिंह नगर में 76 और उत्तरकाशी में  25 मामले सामने आए हैं जिसके बाद कोरोनावायरस मरीजों का आंकड़ा 47502 तक पहुंच गया है। वहीं आज 7 कोरोशा संक्रमितों की मौत हुई।

The post अच्छी खबर : कोरोना से जंग जीतकर घर लौटीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top