रुद्रपुर : लाॅकडाउन के दौरान लोगों के काम बंद रहे। कई ऐसे भी हैं, जिनका काम पूरी तरह से ठप पड़ गया। अनलाॅक के बाद अब जब काम शुरू हुआ तब भी कुछ हासिल नहीं हो पा रहा है, लेकिन बजाज फाइनेंस ने वसूली का काम चालू कर दिया हैं। लोन की रकम वसूलने के लिए बैंक कर्ज लेने वालों के घर जाकर धमकियां तक दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर में सामने आया है।

 

दरअसल, रुद्रपुर की फुलसुगा कॉलोनी का है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मितेश गुप्ता ने 2018 में बजाज फाइनेंस से 38000 का लोन लिया था। मितेश का कहना है कि वह अब तक 38000 के बदले 83000जमा कर चुके हैं, लेकिन लोन से पीछा नहीं छूट रहा है। बजाज फानइेंस वाले अब भी 13,000 का बकाया बता रहे हैं।

उसका कहना है कि वो पहले से ही परेशान है। उस पर बजाज फाइनेंस ने जीना दूभर कर दिया है। कभी उसके घर आकर परिवार के लोगों से अभद्रता करते हैं तो कभी उसे फोन पर धमकी दी जा रही है। परेशान मितेश गुप्ता कांग्रेस के महानगर महामंत्री अमनदीप सिंह विर्क के साथ चैकी पहुंचे और पूरा मामला पुलिस के सामने रखा। पुलिस ने फसइनेंस कंपनी से बात कर और शेष रकम जमा कराने के लिए 4 दिन की मोहलत मितेश को दिलाई।

The post उत्तराखंड : बकाया चुकाने के लिए बैंक वालों ने दी धमकी, पुलिस के पास पहुंचा परेशान युवक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top