कुंजवाल

हल्द्वानी : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल का कहना है की आगामी विधानसभा सत्र को 3 दिन से ज्यादा बढ़ाया जाना चाहिए। कुंजवाल ने कहा की निरंकुश नौकरशाही पर भी सरकार का कोई दबाव नहीं है। सत्र के चलते अधिकारी सचेत रहते हैं, ऐसे में सत्र भी अगर 3 दिन चलेगा तो ना तो ठीक से चर्चा हो पाएगी और ना ही अधिकारियों के ऊपर लगाम लग पाएगी।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक 21 सितंबर को आयोजित होगी। उसमें निर्णय लिया जाएगा कि किस तरह जनता के मुद्दे सदन में उठाने हैं। इस बार सबसे बड़ा मुद्दा कोरोना काल में राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार का है। इसके अलावा संक्रमित मरीजों के उपचार की व्यवस्था कैसी है। यह पूरे प्रदेश को पता चल गया है।

उन्होंने कहा कि लोग महंगाई से त्रस्त हैं। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। इन सभी मुद्दों को लेकर सरकार से सवाल किए जाएंगे। इसके अलावा सत्र किस तरह चलेगा यह भी कार्य मंत्रणा समिति की बैठक के बाद ही पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मांग रहेगी कि सत्र 3 दिन से आगे बढ़ाया जाए।

The post सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग करेगी कांग्रेस, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर मांगेंगे जवाब first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top