देहरादून : राज्य मंत्री रेखा आर्य का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सचिव और विभागों के निदेशकों की सीआर मंत्री लिखें तो बेहतर होता। पिछले 3 सालों में किसी भी सचिव और निदेशक की सीआर लिखने के लिए मेरी पास फाइल नहीं आई है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव को पत्र लिखकर जानकारी मागूंगी कि उनको कितने अधिकारियों की सीआर लिखने के लिए फाइन भेजी गई।

उन्हांेंने यह भी सवाल उठाया कि आईएएस अधिकारियों को बिना सीआर के कैसे प्रमोशन मिल रहे हैं। रेखा आर्य ने कहा कि यह बेहद चिंताजनक है। साथ ही उन्होंने मुख्य सचिव को वभी चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने आईएएस वी षणमुगम से जुड़े प्रकरण के बारे में लिखा है।

पत्र में लिखा गया है कि अधिकारी ने उनके आदेशों के बाद भी मनमर्जी से सभी जिला कार्यक्रम अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए कि पूर्व में काम कर रही एजेंसी के कर्मियों से कोई काम ना लिया जाएगा। रेखा आर्य ने भी कहा है कि इससे करीब 400 कर्मचारियों को नुकसान उठाना पड़ा है। इसके अलावा कई अन्य गंभर आरोप भी लगाए गए हैं।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : राज्य मंत्री रेखा आर्य का फिर बड़ा बयान, जानें अब क्या कहा ? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top