बॉलीवुड स्टार और आइटम सॉन्ग डांसर मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से जंग जीत ली है। बता दें कि वो कई दिनों से घर में ही क्वारंटीन थी और उनका उपचार चल रहा था। उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। मलाइका ने वैक्सीन को लेकर भी कुछ दिनों पहले पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था।

बता दें कि मलाइका ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कई दिनों के बाद कमरे से बाहर आने के बाद उन्हें कैसा लग रहा है और उन्होंने प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए फैन्स को शुक्रिया कहा है। इसके साथ ही मलाइका ने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है। लिखा कि आउट एंड अबाउट…आखिरकार कई दिनों के बाद मैं कमरे से बाहर निकली हूं। यह खुद के आउटिंग जैसा लग रहा है। मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि कम दर्द और समस्या में मैंने इस वायरस से जंग जीत ली। डॉक्टर्स को बहुत बहुत शुक्रिया। बीएमसी को निशुल्क प्रक्रिया के लिए शुक्रिया। परिवार, दोस्तों और फैन्स से लेकर उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने प्रार्थनाएं और जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। इस मुश्किल वक्त में आप लोगों ने जो कुछ भी किया, उसके लिए मैं शब्दों में आपको शुक्रिया कहना मुश्किल है। आप सभी सुरक्षित और अपना ध्यान रखें।

कोरोना वैक्सीन को लेकर मलाइका की पोस्ट

मलाइका ने इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोरोना वैक्सीन को लेकर लिखा था कि कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी। मलाइका की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

The post मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग,लिखा- कोई वैक्सीन बना तो भाई वरना जवानी निकल जाएगी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top