हरिद्वार : लक्सर के सरकारी कार्यालयों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस विभाग हो या राजस्व विभाग या स्वास्थ्य विभाग…हर जगह कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आम जनता परेशान होने लगी है। लोगों के काम प्रतीक्षारत होते जा रहे हैं। आम आदमी के जीवन पर बेहद प्रभाव पड़ने लगा लगा है। बीते 2 दिन पहले लक्सर के न्यायालय में एक क्लर्क की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लक्सर तहसील कार्यालय को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया। अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं पर रोक लगा दी गई लेकिन अगले ही दिन तहसील परिसर में बने फायर ब्रिगेड(अग्निशमन) के कार्यालय में एक कर्मचारी के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आने पर विभाग में हड़कम्प मच गया और उस कार्यालय की सेवाओं पर रोक लगा दी गई।

कल देर शाम एक स्वास्थ्य कर्मी औऱ पुलिस विभाग में एक सिपाही के पॉजिटिव आने के बाद लक्सर कोतवाली की रायसी पुलिस चौकी को 3 दिन के लिए सील कर दिया गया। हालात बिगड़ते जा रहे हैं। आम आदमी परेशान हैं। सारी समस्याओं को लेकर लक्सर की उप जिला अधिकारी पूरण सिंह राणा का कहना है कि उन्होंने माना कि वास्तव में कामकाज बाधित हो रहा है लेकिन हम अपनी तरफ से जिस कार्यालय में भी पॉजिटिव रिपोर्ट आती है उसमें कर्मचारियों को बदलकर कार्य करवा रहे हैं, जिससे आम आदमी के सामने समस्याएं ना आएं और कार्य यथावत रूप से चलता रहें। लोगों को सावधानी बरतने की जरुरत है।

The post हरिद्वार : सरकारी कार्यालयों में बढ़ते जा रहे कोरोना के मामले, काम ठप, जनता परेशान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top