हरिद्वार : शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर हरिद्वार के उप प्रधानाचार्य पविंदर सिंह को पंजाबी महासभा उत्तराखंड और रोटरी क्लब हरिद्वार की ओर से सम्मानित किया गया। रोटरी क्लब की ओर से उनको शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए ‘नेशन बिल्डर अवार्ड’ दिया गया।

उत्तराखंड पंजाबी महासभा ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य पविंदर सिंह ने शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय कार्य किए हैं। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के साथ ही सामाज के उत्थान में भी बेहतर काम किए हैं। वो हमेशा समाज सेवा के कामों में भी भागीदारी निभाते हैं।

पविंदर सिंह पिछले 26 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत हैं। उनके पढ़ाए छात्र देश के साथ ही दुनियाभर के कई देशों में उच्च पदों पर तैनात हैं। उन्होंने हरिद्वार का नाम शिक्षा के क्षेत्र में रोशन किया है। उनको पहले भी कई बार विभिन्न सम्मानों से सम्मानित किया जा चुका है।

रोटरी क्लब की ओर से उनका राज ओबेराय, प्रमोद पांघी, सुनील अरोड़ा, राम अरोड़ा और कोचर, मानवेंदु पाठक और अनिल दीवान आदि ने सम्मानित किया। रोटरी क्लब का कहरा है कि पविंदर सिंह पिछले 26 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत हैं। उकनो शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में रोटरी क्लब आफ हरिद्वार सेंट्रल की ओर से नेशन बिलडर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

The post हरिद्वार के इस शिक्षक को मिला 'नेशन बिल्डर अवार्ड', ये सम्मान भी मिला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top