riya chakrawarty

NCB ने ड्रग्स सप्लाई मामले में रिया को गिरफ्तार किया। रिया ने बीते दिन की रात जेल में काटी। इसी के साथ उनके भाई और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रिया को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि एनसीबी ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से पहले दिन तकरीबन 6 घंटे तक तक पूछताछ की थी. दूसरे दिन रिया से करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली और फिर आज तीसरे दिन 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है. हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है.

रिया के भाई शौविक का कबूलनामा

रिया की भायवाला जेल में पहली रात कटी। वहीं आज सेशन कोर्ट में रिया समेत सभी आऱोपियों की सुनवाई जारी है। वहीं रिया के भाई शौविक ने कोर्ट में बड़ा बकूलनामा किया है। कोर्ट में शौविक ने कबूला की वो ड्रग्स सप्लाई करता था। उसने कबूला की उसकी बहन रिया ड्रग्स मंगाती थी। शौविक ने कबूला की वो सुशांत के घर में ड्रग्स सप्लाई करते थे जो की रिया मंगाती थी। रिया सुशांत का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थी। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई अभी भी जारी है। रिया ने कहा कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थी। वहीं एनसीबी ने जमानत का विरोध किया।

The post शौविक का कोर्ट में कबूलनामा : करते थे ड्रग्स सप्लाई, रिया सुशांत का क्रेडिट कार्ड करती थी इस्तेमाल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top