बागेश्वर : लगातार डिग्री काॅलेजों के छात्रों को दूसरी कक्षाओं में प्रमोट करने की मांग उठ रही है। बावजूद उत्तराखंड डिग्री काॅलजों में परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। जबकि कुछ विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में परीक्षा की तैयारी चल रही है। बागेश्वर में बड़ा मामला सामने आया है। कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षा के दौरान 24 छात्रों को टंपरेचर ज्यादा पाया गया। इनमें से एक छात्र कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।

परीक्षा शुरू होने से पहले परीक्षार्थियों की थर्मल स्क्रनिंग की गई, जिसमें 24 बच्चों का तापमान अधिक पाया गया। सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी का एंटीजन टेस्ट कराया। स्वास्थ्य विभाग ने एक परीक्षार्थी को कोरोना पाजिटिव घोषित किया। हैरानी की बात यह है कि टंपरेचर अधिक पाए जाने के बावजूद एंटिजन टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया।

बताया जा रहा है कि सभी 24 बच्चों को अलग बैठाकर परीक्षा दिलाई गई। बाद में पाजिटिव परीक्षार्थी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटीन कर दिया है। चैंकाने वाली बात यह है कि करीब तीन घंटे तक पाॅजिटिव छात्र को धूप में बिठाए रखा। उसके बाद एंबुलेंस आई और उसे अस्पताल ले गई।

The post उत्तराखंड में कोरोना से जुड़ी खबर : डिग्री काॅलेज में परीक्षा दे रहा छात्र निकला कोरोना पाॅजिटिव, मचा हड़कंप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top