प्रतीकात्मक

उत्तराखंड में कोरोना का संक्रमण अब बेहद गंभीर स्थिती में पहुंच रहा है। खास तौर पर देहरादून में कोरोना संक्रमण पिछले कुछ दिनों में बेहद तेजी से बढ़ा है। बुधवार को कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर अजित सिंह की मृत्यु हो गई। वो पिछले कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे।

देहरादून में पंजाब एंड सिंध बैंक की एके रोड शाखा के बैंक मैनेजर अजित सिंह तकरीबन दो हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। इसके बाद से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। शुरुआती कुछ दिनों में वो बेहतर रहे लेकिन इसके बाद उनकी हालत बिगड़ती गई। कोरोना वायरस ने उनके शरीर के कई अंगों पर एक साथ हमला बोला। डाक्टरों की लाख कोशिश के बावजूद उन्हे बचाया नहीं जा सका। अजित सिंह अपने व्यवहार और कार्यकुशलता के लिए अपने साथियों के बीच खासे लोकप्रिय थे। अजित सिंह की मृत्यु के बाद पंजाब एंड सिंध बैंक के उनके साथियों और उच्च पदस्थ लोगों ने भी शोक जताया है।

पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में कोरोना बेहद विकराल रूप लेता जा रहा है। खासतौर पर देहरादून, नैनीताल, उधम सिंह नगर और हरिद्वार में कोरोना के मामलों में बेहद तेजी से इजाफा हुआ है। उत्तराखंड में अब 23 दिनों में कोरोना के मरीज दोगुने हो जा रहें हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। मंगलवार तक राज्य में कोरोना से संक्रमित 360 लोगों की मौत हो चुकी है।

The post दुखद। कोरोना संक्रमित पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top