एक ओऱ जहां देहरादून में ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया और उनकी मौत हो गई तो वहीं ऐसा ही हादसा रुद्रपुर में सिडकुल ढाल पर हुआ जहां शिमला बहादुर निवासी बाइक सवार ट्रक से टकरा गया। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए। वहीं इस सूचना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसों में कमी आई थी लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद से एक के बाद एक कई हादसे हुए जिसमे कइयों की जान चली गई।

रुद्रपुर में हुए हादसे के बारे जानकारी मिली है कि ट्रांजिट कैंप, शिमला बहादुर के अशोक विहार निवासी 35 वर्षीय देवकी नंदन पुत्र राजेश सिडकुल की एक कंपनी में चालक है। सोमवार रात खाना खाने के बाद वह अपनी बेटी को चप्पल दिलाने के लिए बाइक से निकले लेकिन उसे क्या पता था कि वो फिर कभी अपनी बेटी को परिवार को नहीं मिल पाएगा। जानकारी मिली है कि हनुमान मंदिर के पास उसकी बेटी बाइक से गिर गई लेकिन पिता को पता नहीं चला कि उसकी बेटी छिटक कर सड़क पर गिर गई औऱ खुद आगे चले गए जहां ट्रक से बाइक टकरा गई औऱ वो गंभीर रुप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर भीड़ जमा हो गई लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव देख परिवार वालों की चीख पुकार निकल गई। कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : बेटी को चप्पल दिलाने घर से निकले, सड़क हादसे में मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top