हरिद्वार : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 40 हजार के पार पहुंच गया है। वहीं इस बीच हरिद्वार के जेपी हेल्थ पैराडाइस एंड रीसर्च के डॉ विजय वर्मा ने प्रेस वार्ता में दावा किया है कि वो कोरोना को मात दे सकते हैं। उनका कहना है कि अगर सरकार उनको मौका देती है तो कोरोना के इलाज में हम कामयाबी पा सकते हैं। उन्होंने कहा की इस सम्बन्ध में सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपनी रिसर्च से अवगत करा दिया गया है। इसके साथ ही आयुष मंत्रालय भारत सरकार, ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट ऋषिकेश की भी सहमति मिल चुकी है। डॉक्टर जेपी हेल्थ पैराडाइस एंड रीसर्च के डॉ विजय वर्मा ने बताया कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AIIMS को ऐलोपैथिक और आयुर्वेद दोनों सिस्टम से इलाज किया जाना सुनश्चित किया हुआ है, उसी की तर्ज़ पर हम काम कर रहें है।
डॉक्टर विजय वर्मा ने कहा कि Indian Council of Medical Research (ICMR) को पूरी रीसर्च सौंपने के बाद उनका मेल भी आ गया है। मुझे उम्मीद है क् मिनिस्ट्री ऑफ़ आयुष द्वारा रीसर्च द्वारा एक परमिशन दी गई थी कि कोई भी काबिल डॉक्टर रीसर्च कर सकता है, इसलिए हमने रिसर्च की और हम कामयाब हो सकते हैं अगर सरकार हमें मौका देती है। 

The post उत्तराखंड के इस डॉक्टर का कोरोना को लेकर बड़ा दावा, बस एक मौके की दरकार, सीएम को कराया अवगत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top