देहरादून : इन दिनों भाजपा विधायकों की नाराजगी की खबरें चर्चाओं में है। साथ ही दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने और शिकायती पत्र लिखने की बात आई है। रायपुर से विधायक रमेश शर्मा काऊ ने तो सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। वहीं एक पोर्टल को भाजपा विधायकों औऱ सरकार से नाराजगी की खबर प्रकाशित करना भारी पड़ गया है। जी हां भाजपा सांसद ने एक न्यूज पोर्टल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आपको बता दें कि  भाजपा विधायकों के सीएम से असंतुष्ट होने और दिल्ली कूच करने की खबर चलाने वाले पोर्टल के खिलाफ नेहरू कालोनी थाने में शुक्रवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सासंद अजय भट्ट ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि पोर्टल द्वारा उत्तराखंड सरकार की भ्रामक और छवि को धूमिल करने वाली खबर प्रकाशित की गई है।

सांसद अजय भटट ने बुधवार को मेल कर एसटीएफ से इसकी शिकायत की और तहरीर भेजी है। एसटीएफ ने दो दिन की जांच के बाद मामले को एफआइआर के लिए देहरादून पुलिस को भेज दिया। जिसमें डीआइजी अरुण मोहन जोशी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सांसद का आरोप है कि पोर्टल ने कुछ दिन पहले एक खबर प्रकाशित की, जिसमें कहा गया था कि कुछ विधायक मुख्यमंत्री से असंतुष्ट हैं और वह दिल्ली में पार्टी के आलाकमान से मिलने गए हैं। इस खबर से उनकी छवि को गहरा धक्का लगा है।

The post सांसद अजय भट्ट ने पोर्टल संचालक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा,ये है आरोप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top