कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन के मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री संजना गलरानी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कार्रवाई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को मादक पदार्थ मुहैया कराने के लिए शहर की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजना गलरानी को मंगलवार सुबह बंगलूरु के इंदिरा नगर स्थित उनके आवास पर केंद्रीय अपराध शाखा की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के लिए उन्हें अपराध शाखा के कार्यालय ले जाया गया है।

आपको बता दें कि संजना वहीं है जो की पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगे में स्वयंवर रचाने आईं थी। हालांकि ये शो बंद हो गया औऱ संजना पारस की दुल्हन नहीं बन पाईँ। संजना स्ट्रॉग प्रतिभागी थी। संजना का जन्म बेंगलुरु में हुआ है. उन्होंने सिनेमा जगत में तमिल फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिये 2006 में कदम रखा था.उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ में भी काम किया है. जिसके बाद उन्होंने कई कन्नड़, तमिल और तेलगु फिल्मों में काम किया. संजना एक बेहतरीन अदाकारा हैं। संजना को फिल्मों के लिए कई बार अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. इसके अलावा संजना साल 2013 में कन्नड रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी दिखाई दी थीं.

The post ड्रग्स मामले में अभिनेत्री संजना गिरफ्तार, पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगी में आई थीं नजर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top