रुड़की : रुड़की में गैस एजेंसी के गोदाम में लूट करने पहुंचे बदमाश जब लूट में सफल नहीं हुए, तो बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोदाम के बाहर फायर झोंक दिया, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। खुद को घिरता देख बदमाशों ने ट्रक चालक के ऊपर गोली चला दी, गोली चालक के पैर पर लगी है। चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसओजी और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटाई है। सलेमपुर के सुनहरा इलाके में गैस एजेंसी का गोदाम है, जहां पर हरियाणा से गैस सिलेंडर की गाड़ी पहुंची थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश लूट के इरादे से गोदाम के पास पहुंचे, लेकिन गोदाम पर भारी भीड़ के चलते बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फिलहाल घायल ट्रक चालक सुरेंद्र का उपचार सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है।

पुलिस गोदाम पर कार्यरत कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब होने से पुलिस अधिकारी सख्त नाराज दिखाई दिए। इस दौरान गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि  गैस गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हैं, जिसे लेकर गोदाम स्वामी के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

The post रुड़की से बड़ी खबर : गैस गोदाम में लूट करने पहुंचे बदमाशों ने की फायरिंग, ट्रक चालक को लगी गोली first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top