sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत के परिजनों के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि AIIMS के डाक्टरों ने इस सुशांत का गला दबाए जाने की पुष्टि की है। हालांकि अभी जांच पूरी नहीं हुई है। लेकिन तस्वीरों देख कर गला घोंटे जाने की बात साबित हो रही है।

दरअसल पिछले तीन महीनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। इस मामले में राजनीति भी जमकर हुई। हालांकि देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में से एक सीबीआई भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाई है।

वहीं इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के वकीस विकास सिंह ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है. वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं.”

हालांकि एम्स ने इस मामले में कोई स्पष्ट बयान नहीं जारी किया है। एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने कुछ मीडिया चैनल्स को बताया है कि अभी जांच जारी है और फिलहाल कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सकता है। क्राइम सीन और अन्य बातों का ध्यान रखा जाता है। सिर्फ गले के निशान देखकर ये नहीं कहा जा सकता है कि हत्या ही हुई है।

The post बड़ी खबर। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी, वकील का दावा, गला घोंट कर मारा गया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top