सुशांत की मौत की गत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। बल्कि सुशांत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई दिग्गज अभिनेत्रियों से एनसीबी ने पूछताछ की। बता दें कि अब तक श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, दीपिका पादूकोण औऱ सारा अली खान, जया साहा से पूछताछ की गई जिसमे कई खुलासे हुए। दीपिका ने चैट की बात कबूली लेकिन ड्रग्स का प्रयोग करने की बात नहीं कबूली। एक तरफ सुशांत केस की जांच जारी है तो वहीं फिल्म मेकर्स सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं।

जी हां बता दें कि सुशांत के ऊपर बन रही फिल्म में एनसीबी अधिकारी का किरदार श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर निभाएंगे। जी हां जहां एक और सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई तो वहीं कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर एक फिल्म बनने वाली है, जिसमें शक्ति कपूर एनसीबी अधिकारी की भूमिका में नज़र आ सकते हैं।

फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे जुबैर खान ने आईएएनएस को बताया, ‘अमन वर्मा ईडी अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, शक्ति सर नारकॉटिक्स अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन जी सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।’ वहीं, जुबैर सुशांत सिंह राजपूत से प्रभावित किरदार में महेंद्र सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं खबर है कि रिया चक्रवर्ती के किरदार को उर्वशी के तौर पर दिखाया जाएगा। उर्वशी का किरदार श्रेया शुक्ला निभाएंगी। खबर है कि फिल्म की कास्ट लगभग पूरी हो चुकी है. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एक्टर की मैनेजर दिशा सालियन के कैरेक्टर भी दिखाई देंगे।

The post गजब : सुशांत पर बनेगी फिल्म, श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर निभाएंगे ये बड़ा किरदार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top