चम्पावत। शुक्रवार का दिन मानो जिले की पुलिस के लिए सौगात बन कर आया हो। जहाँ टनकपुर पुलिस ने दो किलो चरस पकड़ने में सफलता हासिल की तो वही चम्पावत पुलिस ने दो स्मैकर को दबोचने में कामयाबी हासिल की। जिले में नशे के सौदागरों के खिलाफ जारी मुहिम में पुलिस को लगातार कामयाबी मिलती जा रही है, वही नशे के सौदागरों के लिए पुलिस का ये अभियान ख़ौफ़ का मंजर बनने लगा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने मुड़ियानी रोड पर बाइक संख्या UK03A/0798 पर सवार जीवन सिंह बिष्ट उर्फ शुभम (18) पुत्र नारायण सिंह निवासी डैसली लोहाघाट व प्रियांशु कोहली (19) पुत्र जोगाराम कोहली निकट नागनाथ मंदिर चम्पावत को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक जीवन के पास से 0.36 ग्राम प्रियांशु के पास से 0.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे नानकमत्ता क्षेत्र से स्मैक खरीद कर लोहाघाट व चम्पावत में सप्लाई करते हैं।वही प्रियांशु कोहली वर्ष 2019 में थाना नानकमत्ता में भी स्मैक सप्लाई करने के आरोप में दबोचा जा चुका है। पुलिस टीम में एसआई बबीता, कांस्टेबल विद्यासागर, जीवन सौन, सुनील आगरी, दुर्गानाथ तुलसी भट्ट व होमगार्ड अंकित सिंह कुंवर शामिल रहे। गौरतलब है कि बुधवार से शुक्रवार तक जिले की पुलिस को 14 किलो चरस व 0.71 ग्राम स्मैक के साथ नशे के सौदागरों को दबोचने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है l

The post चंपावत से बड़ी खबर : नशे के दो सौदागरों को पुलिस ने दबोचा, स्मैक बरामद, बाइक सीज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top