चिन्यालीसौड़ पीपलमंडी के पास एक बच्चा खेलते समय झील में डूबा जिससे अफरा तफरी मच गई। अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम पहुंची है और बच्चे को ढूंढने की तलाश जारी है। अक्सर देखा गया है बच्चे से लेकर बड़े जिद्द करते हैं और नदी झील में नहाने जाते हैं। लाख मना करने पर मानते नहीं है जिसका खामियाज उन्हें, उनके घरवालों और पुलिस प्रशासन को भुगतना पड़ता है।

धरासू थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल से मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार सुबह 10:30 बजे के करीब की है। बताया कि चिन्यालीसौड़ के पीपलमंडी के पास टिहरी बांध की झील में खेलते-खेलते 9 साल का एक बच्चा डूब गया। बच्चे के डूबने की सूचना पुलिस टीम के साथ एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची औऱ सर्च ऑपरेशन चलाया जो कि जारी है। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि बच्चे का नाम प्रभात पुत्र प्रमोद है और बच्चे को ढूंढने का अभियान टीमों द्वारा जारी है।

The post उत्तरकाशी से बड़ी खबर : खेलते हुए टिहरी बांध के झील में डूबा बच्चा, तलाश जारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top